झांसी। गमी में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहे 9 बच्चों के पिता को सड़क पार करते समय बंगरा के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। उसे उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मप्र के दतिया के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रकाश नगर निवासी 60 वर्षीय जिनफव मोगिया गांव-गांव फेरी लगाकर चूड़ी-बिंदी बेचा करते थे। जिनफव की एक बेटे की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। अब 6 बेटे और दो बेटियां हैं। उसके अभी दो बेटे और एक बेटी अविवाहित हैं।

बेटे राहुल के अनुसार उसके पिता छतरपुर में रिश्तेदारी में एक महिला की मौत के बाद गमी में शामलि होने गए थे। वहां से वह बाइक लेकर घर लौट रहे थे। जब वह बंगरा के पास पहुंचे और बाइक रोककर चाय पीने ढाबा पर जाने लगे। इसी दौरान हाइवे पार करते समय एक ट्रक ने जिनफव को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये।

हादसे को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना देते हुए उसे उपचार के लिए बंगरा के सरकारी अस्पताल भिजवाया। हालत गम्भीर होने पर उन्हें वहां से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान जिनफव की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।