झांसी। जिले के टहरौली थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने विषाक्त खा आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने अपने बहनोई को फोन करके कहा कि उसके बच्चों को ध्यान रखना। मृतक ने ऐसा क्यों किया यह स्पष्ट नहीं हो सका।

मृतक का नाम करीब 45 वर्षीय रामनारायण पुत्र गनपत बताया गया है। जनपद में टहरौली थानान्तर्गत ग्राम गढ़ी करगांव निवासी करीब 45 वर्षीय रामनारायण पुत्र गनपत के एक बच्चे की काफी समय पहले मौत हो गई थी। वर्तमान में उसके दो बच्चे है और पत्नी गर्भवती है। रामनारायण अकेला खेत पर गया हुआ था। जहां से उसने अपने बहनोई को फोन करके बताया कि उसके बच्चों को ध्यान रखना यह सुनते ही किसी अनहोनी की आशंका से उन्होंने कारण पूछा, लेकिन उसने कुछ नहीं बता कर फोन काट दिया।

इस पर बहनोई ने आनन-फानन में परिवार के अन्य सदस्यों को इसके बारे में अवगत कराया। जिस पर परिवार के सदस्य खेत पर पहुंचे तो रामनारायण को खेत पर पड़े देखा। उसे आनन-फानन में उपचार के लिए गुरसरांय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। हालत गम्भीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।