झांसी। थाना सदर बाजार क्षेत्र अंतर्गत जानकी प्रसाद पेट्रोल पंप पर शनिवार रात 10:30 बजे सफेद एक्टिवा स्कूटर एवं मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने टैंकर लारी के क्लीनर के साथ मारपीट की धमकाते हुए चले गए।

दरअसल, शनिवार की रात जब सदर बाजार क्षेत्र में जानकी प्रसाद पेट्रोल पंप पर टैंक लारी को क्लीनर खाली कर रहा था तभी रात लगभग 10:30 बजे पेट्रोल भरवाने के लिए दो युवक पंप पर आए और उन्होंने टैंकर खाली कर रहे क्लीनर से पेट्रोल डालने के लिए कहा।  इस पर क्लीनर ने उनको बताया कि पंप एक तो रात को 10:00 बजे के बाद बंद हो जाता है एवं गाड़ी खाली करते वक्त मशीन लॉक हो जाती हैं जिसकी वजह से उसने पेट्रोल देने में अपनी असमर्थता जताई।

यह सुनकर दोनों युवक भड़क गए और टैंकर क्लीनर के साथ मारपीट करने लगे। हमलावरों ने गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दी। युवकों की हरकत पंप के सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है की पेट्रोल ना देने पर मारपीट की। युवकों के जाने के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुलवाया और उनको इसकी सूचना दी। इसके बाद क्लीनर की मेडिकल जांच करके सदर बाजार थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।