Oplus_0

रीवा मप्र (संवाद सूत्र)। मध्य प्रदेश के जिला रीवा में सिमरिया थाना क्षेत्र मां ने अपने शारीरिक सुख के लिए जिससे अवैध संबंध बनाऐ उसने मौके का फायदा उठाकर उसकी बेटी को ही हबश का शिकार बना डाला और फिर यह सिलसिला चल निकला। जब मां ने प्रेमी को बेटी से दुष्कर्म करते देखा तो होश उड़ गए और बदहवास मां ने इसकी शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई है।

पीड़ित महिला ने सिमरिया थाने में बताया कि उसकी शादी सतना में हुई थी। उसके पहले पति ने जब उसे छोड़ कर दूसरी शादी कर ली तो उसके बाद महिला के अवैध संबंध उत्तर प्रदेश के माधवगढ़ क्षेत्र के ही शिवम द्विवेदी के साथ बन गये। अवैध संबंध लगभग 7 सालों से दोनों के बीच हैं। इसकी जानकारी संभवतः महिला की बेटी को भी हो गई थी, किंतु वह विरोध नहीं कर पाई।

संभावना है कि मां के आशिक की कुदृष्टि उसकी नाबालिग बेटी की जवानी पर पड़ी और उसने मौका देख कर उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाऐ। इसके बाद डरा धमकाकर कर वह आए दिन अपनी काम पिपासा शांत करता रहा। बेटी मां के प्रेमी का शिकार बनती रही, लेकिन एक दिन महिला ने शिवम को नाबालिग बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद वो मामले की शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची।

पूरे मामले में महिला की शिकायत के आधार पर 376, एससी-एसटी एक्ट, पॉक्सो का मामला दर्ज किया गया है। जहां मामल जांच कर अगिम कार्रवाई की जा रही है। इस घटना क्रम ने साबित कर दिया कि मां के पाप के काले साए ने बेटी की जिंदगी को तबाह कर दिया। अब मां उस दिन को कोस रही है जब उसने अपने शरीर की भूख शांत करने को शिवम को अपने शरीर को सौंप दिया था।