झांसी। तांत्रिक ने पति व बेटा की मौत डर दिखाकर महिला को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया। अंध विश्वास की जंजीरों में जकड़ी महिला तांत्रिक की धमकी से मानसिक रूप से इतनी परेशान हो गयी कि उसने फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली।

यह घटना सीमावर्ती मध्य प्रदेश में निवाड़ी जिले के सेंदरी थानान्तर्गत सिंदूर सागर की है। यहां रहने वाली करीब 42 वर्षीय उसमा अहिरवार पत्नी राजेश अहिरवार ने अपने घर में फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने उसके शव को उतारा और कब्जे में लिया। इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पति राजेश के अनुसार उनके दो बच्चे हैं जिसमें एक बेटा और एक बेटी है। कुछ सालों पहले उसकी पत्नी उसमा की मुलाकात जखनगांव में रहने वाले एक तांत्रिक से हुई। जिसमें तांत्रिक ने उसे डर दिखाया कि उसके पति और बेटे को देवी मां अपने साथ ले जायेंगी। जिस कारण वह भयभीत रहने लगी। पति और बेटे की जान बचाने के लिए उससे पूजा पाठ कराया गया। जिसके लिए रुपए खर्च कर दिए। यहां तक मंदिर में दान के नाम पर उससे हजारों रुपए हड़प लिए।

इसी बीच महिला बीमार रहने लगी। जब उक्त तांत्रिक से इसके बारे में पूछा और कहा वह रुपए कहां गए तो बोला कि भूत ले गए। इसके बाद वह परेशान रहने लगी और उसने मौका पाकर कमरे में फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।