Oplus_0

जेठ के सेवानिवृत्ति कार्यक्रम में आ रही थी पति के साथ

झांसी। झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में ग्वालियर हाईवे पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी और महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक अपने पति के साथ बाइक से अपने जेठ के सेवानिवृत्ति कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थी।

जनपद जालौन के कोंच थानान्तर्गत जुगयाना मोहल्ला निवासी राजा राम वर्मा के बड़े भाई झांसी आरईएस विभाग में अधिकारी पद से 30 जून को रिटायर्ड हो गए थे। बुधवार को उन्होंने झांसी के आवास विकास चौराहे पास स्थित एक होटल में रिटायर्डमेंट की पार्टी रखी हुई थी। जिसमें शामिल होने के लिए राजा राम वर्मा अपनी पत्नी  45 वर्षीय अभिलाषा वर्मा के साथ  बाइक से झांसी आ रहे थे। उनके अलावा दो अन्य बाइकों पर चार लोग और झांसी आ रहे थे।

दोनों जब ग्वालियर हाईवे पर सीपरी बाजार थानान्तर्गत पाल कालौनी के पास सड़क किनारे खड़े हुए थे तभी एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मारते हुए अभिलाषा को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के 22 और 15 साल के दो पुत्र हैं। इस घटनाक्रम से परिवार में मातम पसरा हुआ है।