झांसी। जनपद में कोरोना वायरस से शिकार एक और महिला रोगी सायरा बेगम 80 वर्ष की आज मौत हो गई है। इस तरह कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़ कर चार हो गयी है। इस महिला को 7 मई 2020 को दीनदयाल नगर, नंदन पुरा सीपरी बाजार क्षेत्र से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

दरसल, दीनदयाल नगर, नंदनपुरा, सीपरी बाजार झांसी निवासी रोगी सायरा बेगम 80 वर्ष को मधुमेह और प्रणालीगत उच्च रक्तचाप के लंबे इतिहास के साथ, तीव्र गुर्दे की विफलता और झटके के साथ सेप्स एमएलबी, झांसी में 7 मई 2020, सुबह, सांस और खांसी में कठिनाई के इतिहास के साथ भर्ती कराया गया था। उसे सभी महत्वपूर्ण देखभाल सहायता के साथ रूढ़िवादी रूप से प्रबंधित किया गया था, लेकिन 13 मई, 2020 को मृत्यु हो गई।

बताया गया है कि रोगी को कोविड पॉजिटिव और उसके सभी प्रत्यक्ष संपर्कों का परीक्षण “नकारात्मक” परीक्षण किया गया था, लेकिन अभी भी पैरा मेडिकल हॉस्टल, झांसी में संस्थागत संगरोध में है।

इस के अलावा आज अच्छी खबर भी आई जनपद में सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव महिला कमला देवी निवासी ओरछा गेट के संक्रमित जेठ व पुत्र को स्वस्थ होने के बाद आज उन्हें मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज किया गया और कोरनटाइन के लिए पैरामेडिकल कॉलेज भेजा गया।